बेस्ट लव शायरी हिंदी में।

Share:
बेस्ट लव शायरी हिंदी में।







बहुत चाहते हैं तुम्हे छोड़कर मत जाना,
दिल मेरा नाजुक है तोड़कर मत जाना,
जाना है किसी और के पास तो जा मेरे महबूब,
पर इसे जिन्दा छोड़कर मत जाना।




मेरे आंसुओ की तुझे कोई कदर नही,
पर तेरा दिल मेरी तरह बेसबर नही,
पागल हो गया हूँ तेरे इश्क में ओ ज़ालिमा,
और तुझे इस बात की जरा सी भी खबर नही।




सुनो मेरे दिल की धडकनों को में तो नाम है तुम्हारा,
तुम्हे याद करके  रोना काम है हमारा,
प्यार किया था तब ही बता देना चाहिए था ना,
घुटते रहोगे मेरे प्यार में यही अंजाम है तुम्हारा।






अब तो ज़िन्दगी तेरे बिना अधूरी है,
मेरी साँसों के लिए तेरा होना जरूरी है,
आँखों में बसा है प्यारा सा चेहरा तेरा,
लेकिन तेरे दिल में भी मेरा नाम होना जरूरी है।





मैं पराया और ग़ैर अपने हो गये,
मेरे सपने अब सिर्फ़ सपने हो,
गये,जब कब्र पे आओगे तुम मेरी लौटकर,
रूह बोलेगी अब क्यूँ आये जब दूर इतने हो गये।




No comments